व्हट्सप्प आधारित मूल्यांकन के सप्ताह 9 के परिणाम – अंग्रेजी

– कक्षा 9वीं का अंग्रेजी विषय का व्हाट्सप्प आधारित मूल्यांकन 53,979 विद्यार्थियों ने 28th नवंबर-4th दिसंबर के बीच में पूर्ण किया था। 

– कक्षा 10वीं का अंग्रेजी विषय का व्हाट्सप्प आधारित मूल्यांकन 60,299 विद्यार्थियों ने 28th नवंबर-4th दिसंबर के बीच में पूर्ण किया था।

उक्त जानकारी सभी अंग्रेजी के शिक्षकों के समूह में शेयर करें।

व्हट्सप्प आधारित मूल्यांकन के सप्ताह 9 के परिणाम – गणित

– कक्षा 9वीं का गणित विषय का व्हाट्सप्प आधारित मूल्यांकन 63,761 विद्यार्थियों ने 28th नवंबर-4th दिसंबर के बीच में पूर्ण किया था। 

– कक्षा 10वीं का गणित विषय का व्हाट्सप्प आधारित मूल्यांकन 70,313 विद्यार्थियों ने 28th नवंबर-4th दिसंबर के बीच में पूर्ण किया था।

उक्त जानकारी सभी गणित के शिक्षकों के समूह में शेयर करें।

 छिंदवाड़ा (CHHINDWARA)

व्हाट्सएप आधारित मूल्यांकन

कक्षा 9-10

छिंदवाड़ा के सरकारी स्कूलों में कक्षा 9-10 विद्यार्थियों के लिए आज पहला मूल्यांकन जारी किया जा रहा है।  मूल्यांकन में गणित, हिंदी और अंग्रेज़ी के प्रश्न पूछे जाएंगे । 🙂

सभी विद्यार्थी यह मूल्यांकन बुधवार तक पूरा कर लें । ✍️

कृपया माता-पिता या अभिभावक 20 मिनट के लिए अपना फ़ोन बच्चों को अवश्य दें । 🙏

शुरू करने के लिए अपने ज़िले के WhatsApp लिंक पर क्लिक करें और ‘Hello’ या ‘नमस्ते’ मैसेज भेजें । धन्यवाद | 

छिंदवाड़ा (CHHINDWARA) जिले का लिंक 👇 –   

https://wa.me/918595524414?text=Hello

महत्त्वपूर्ण जानकारी :

किसी भी प्रश्न का उत्तर देने के लिए केवल विकल्प संख्या को टाइप करके भेजें। पूरा वाक्य या ऑडियो या फोटो स्वीकार नहीं की जाएगी।

प्रिय साथियों,

कृपया ध्यान दें|

राज्य स्तर से कक्षा 9वीं एवं 10वीं के छात्रों के लिए  WhatsApp आधारित मूल्यांकन की प्रक्रिया शुरू हो गयी है। इसके अंतर्गत अब आपको क्विज़ की ज़िले वार लिंक भेजी जा रही है। 

हर ज़िले के अधिकारी अपने ज़िले की लिंक को ज़िले के सभी प्राचार्यों तक आज रात यानी 4 अक्टूबर  में ही पहुँचाए|

याद रखें – छात्रों के लिए मूल्यांकन इन लिंक पर 5 अक्टूबर को ही शुरू करे जाएंगे। सभी शिक्षकों को मार्गदर्शन दें कि 5 अक्टूबर की सुबह ये लिंक अपने ज़िले के कक्षा 9-10 के सभी छात्रों के साथ साझा करें। ध्यान रखें की व्हाट्सप्प पर मूल्यांकन सिर्फ 9वीं एवं 10वीं के छात्रों के लिए उपलब्ध है।  इन कक्षाओं के शिक्षकों से अनुरोध करें की वह अपनी कक्षा के छात्रों को 5 अक्टूबर से 9 अक्टूबर के बीच में यह मूल्यांकन देने हेतु अवश्य प्रोत्साहित करें।

धन्यवाद।