Instructions : – 
समस्त प्राचार्य  ध्यान दें
1. स्कूल अपने पासवर्ड से लॉगिन करे। 
2. विद्यार्थियों का परीक्षण लेकर अप्लोड करें। 3. अप्रेल-2019 में तैयार किये गये mpcareermitra Flex को डिस्प्ले कर टेस्ट के पूर्व इसके बारे में संक्षिप्त जानकारी दी जाये।
1. पासवर्ड के सम्बन्ध में ध्यान रखे:- 2.1 पासवर्ड में अल्फाबेट Capital letter में है|   2.2 प्रथम बार में पासवर्ड को रिसेट करना होता है, यदि पासवर्ड Invalid बता रहा है तो संभावना है, कि स्कूल में किसी अन्य शिक्षक ने प्रथम बार Login उपरांत रिसेट कर दिया गया होगा|
 एम.पी करियरमित्र मोबाईल एप्प में अभिक्षमता परीक्षण के प्रश्नों को हल करने के लिये कॉपी-पेन की आवश्यकता होगी। जिसको हल करने के लिये विद्यार्थियों को व्यवस्थित रुप से बैठा कर हल करायें। कृपया  विद्यार्थियों को व्यवस्थित रुप से बैठक व्यवस्था सभी प्राचार्य सुनिश्चित करें। मोबाईल एप्प पर परीक्षण हल करते हुये अच्छे फोटोग्राफ प्रेषित करें।
 समस्त प्राचार्य  ध्यान दें – एम.पी करियरमित्र मोबाईल एप्प में अभिक्षमता परीक्षण के प्रश्नों को हल करने के लिये कॉपी-पेन की आवश्यकता होगी। जिसको हल करने के लिये विद्यार्थियों को व्यवस्थित रुप से बैठा कर हल करायें। कृपया  विद्यार्थियों को व्यवस्थित रुप से बैठक व्यवस्था सभी प्राचार्य सुनिश्चित करें। मोबाईल एप्प पर परीक्षण हल करते हुये अच्छे फोटोग्राफ प्रेषित करें।
GOVT. HSS GONI, Block – Bichua 
GOVT. HS CHHUAI, Block – Amarwara